You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > अमिताभ बच्चन की पोती Navya एक कुर्सी पर ब्रिटिश लड़के के साथ

अमिताभ बच्चन की पोती Navya एक कुर्सी पर ब्रिटिश लड़के के साथ


Navya Naveli नंदा, श्वेता और निखिल नंदा की बेटी और महानायक अमिताभ बच्चन की पोती एक ब्रिटिश लड़के के साथ अंतरंग हो रही देखा गया था। चित्र को उनके रिश्ते और दोनों के अंतरंग तस्वीर के तापमान को ऊपर उठाने और सोशल मीडिया पर वायरल जा रहा है के बारे में मात्रा बोलती है।
तस्वीर Navya एक कुर्सी पर ब्रिटिश लड़के के साथ भी बंद हो जाता है पता चलता है। Navya काले तंग पोशाक में तैयार किया गया था। वहाँ भी मजबूत चर्चा है कि Navya शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेटिंग कर रहा था, लेकिन दोनों ने किसी अज्ञात कारणों से अलग हुए।
कुछ और तस्वीरों में, Navya ब्रिटिश लड़के के साथ देखा गया था। हाल ही में, Navya Naveli मित्र के उसके गुच्छा और उसके नए पाया प्यार के साथ आगरा में ताजमहल का दौरा भी उसके साथ थे।
Navya भी अपने दोस्तों के साथ मुंबई का दौरा किया और प्रसिद्ध मुंबई नाश्ता वड़ा पाव के लिए अपने दोस्तों की शुरुआत की।
Navya एक दो टुकड़ा नीले बिकनी में उसकी एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए बंधे उसके बालों के साथ उसके इंस्टाग्राम पेज के लिए ले लिया। वह धूप का आनंद ले और पृष्ठभूमि में गहरे नीले समुद्र के साथ समुद्र तट पर टहल देखा जाता है। युवा किशोर अपने दोस्तों के समूह के साथ उसके सुंदर चित्रों को साझा करने रहता है, और यह गर्म धूम्रपान की तस्वीर निश्चित रूप से आंख को हथियाने है।
यह पहली बार है कि Navya एक swimwear में उसकी तस्वीर साझा किया है नहीं है। वह एक और तस्वीर एक बिकनी खेल कुछ महीने पहले तैनात जब वह बच्चन परिवार के साथ मालदीव के लिए एक छुट्टी पर गया था।
Navya, Sevenoaks स्कूल, लंदन में श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के अध्ययन की बेटी।

Comments

comments

Leave a Reply

Top