You are here
Home > बॉलीवुड ख़बरें > बोमन ईरानी – संता बंता प्राइवेट ल्टड फिल्म का सांता बनता के जोक्स के साथ कोई संबंध नहीं है ।

बोमन ईरानी – संता बंता प्राइवेट ल्टड फिल्म का सांता बनता के जोक्स के साथ कोई संबंध नहीं है ।

सांता बंता प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोशन के लिए दिल्ली ए बोमन ईरानी ने कहा “अगर ये फिल्म सांता बनता के जोक्स पर आधारित होती तो यह २० मिंट से ज्यादा की नहीं हो सकती थी. इस फिल्म का सांता बनता के जोक्स से कोई लेना देना नहीं है.”

Read this article in English

२० अप्रैल 2016 को नेहा धूपिया, बोमन ईरानी, ​​वीर दास और सांता बंता प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक आकाशदीप उनकी आगामी फिल्म सांता बंता प्राइवेट लिमिटेड को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली का दौरा किया, यह फिल्म 22 वें अप्रैल 2016 को रिलीज़ होगी

कलाकारों और डायरेक्टर ने फिल्म से जुड़े विवाद पर अपने पक्ष बताया और मीडिया के सभी प्रंसो का उत्तेर दिया। एक याचिका पर इस महीने की शुरुआत “सांता बंता प्राइवेट लिमिटेड ‘के खिलाफ दायर पंजाब कल्चरल हेरिटेज बोर्ड के अध्यक्ष चरण सिंह सपरा द्वारा किया गया था। हालांकि फिल्म को अदालत और सेंसर बोर्ड से क्लीन चिट मिल गई।

वीर दस ने दस ने कहा की उन्होंने शूटिंग से पहले पंजाबी सखी जिससे वो इस किरतर तो अच्छे से निभा सके। नेहा धूपिया पहले से ही एक सरदारनी तो उनको पंजाबी बहुत अच्छी तरह से आती है और उन्होंने भी कहा कि वह बोमन पंजाबी के लिए उसकी मदद करने को कहा है।

सांता क्लॉज बंता प्रा। लिमिटेड ‘एक हास्य नाटक फिल्म, जहां कहानी दो दोस्तों और उनके मिठाई और प्रेरणादायक misadventures के चारों ओर घूमता है। फिल्म इसी तरह जो एक अपहरण जांच के बीच नायकों भूमि देखता इससे जुड़े एक तनाव बढ़त, है। एक मनोरंजक भाग में सांता बंता और फिजी के लिए लुधियाना से उनकी यात्रा हास्य प्रकाश डाला गया। बोमन ईरानी और वीर दास को व्यक्तिगत रूप से सांता और बंता की भूमिका मान रहे हैं। सबसे लोकप्रिय कॉमेडी अभिनेता जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और विजय राज हास्य नाटक का अधिक के लिए फिल्म में हैं। सामान्य तौर पर यह कुछ अपहरण रहस्य का एक रंग के साथ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

Rakesh Sharma
Obsessed Social Media Activist, Bollywood Blogger, Also love to right on Social issues, Technology & Gadgets, Politics & Entertainment
Top